Saturday 23 December 2017

Ap विदेशी मुद्रा नवकेतन कॉम्प्लेक्स पत्रिका


2017 के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग दलाल Ive एक ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग खाता था क्योंकि मैं 13 साल का था Ive असली अभ्यास में सबसे अच्छा ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के कम से कम एक दर्जन और पिछले 4 वर्षों में परीक्षण में इस्तेमाल किया। Ive ने अपने स्वयं के खाते को प्रबंधित करने और कई सालों तक शिकागो में फर्म के लिए एक दिन के व्यापारी के रूप में काम करने से कुछ 8220 लिलेनिंग अनुभवों 8221 प्राप्त किए। प्लेटफॉर्म्स के अपने ज्ञान और व्यापारी के रूप में अनुभव का उपयोग करते हुए, मैंने शीर्ष चुनौतियों को उजागर करने और पहचानने के लिए काम किया है कि प्रत्येक उत्पाद किसके लिए सबसे अच्छा है। सरल डॉलर 8217 की टॉप पक्की बेस्ट ऑनलाइन ब्रोकरेज अकाउंट्स 2017 विकल्प हाउस 8211 सर्वश्रेष्ठ डिस्काउंट ब्रोकर (यह भी बेस्ट विकल्प ब्रोकर) स्कॉट्रैड 8211 सर्वश्रेष्ठ समर्थन और सर्विस इत्रैड 8211 सर्वश्रेष्ठ ट्रेडर्स रिसोर्सेस टीडी Ameritrade 8211 सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों के विकास के लिए क्या होता है जब आप अपने खुद के मैनेजिंग अपने खुद के पैसे एक तनावपूर्ण प्रयास हो सकता है यह कम करने के लिए, और जानकारी अधिभार को कम करने के लिए जो 247 बाजारों को देखने से आते हैं, कुछ ऐसे हैं जिनके लिए मुझे ऑनलाइन दलाल में तलाश है। साफ इंटरफ़ेस जब मैं व्यापार करता हूं, तो मैं आसानी से अपना ऑर्डर एंट्री टिकट ढूंढना चाहता हूं। मुझे नहीं चाहिए कि वह कई बूंदों के नीचे दफन कर दी जाए। यह अंतरफलक आपके संतुलन, उपलब्ध नकदी, वास्तविक समय के साथ स्थितियों को देखने के लिए सहज पहुंच होनी चाहिए और सभी आसानी से नेविगेट किए जा सकते हैं। बुनियादी चार्टिंग की त्वरित पहुंच एक चार्ट मुझे बताता है कि स्टॉक हाल ही में कहाँ रहा है। मैं मिनिट मिनिट का कारोबार नहीं करता, इसलिए मुझे स्टोचैस्टिक्स या रिट्रेसमेंट लाइनों जैसे जटिल टूल की आवश्यकता नहीं है I सभी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे पास एक वार्षिक, मासिक, साप्ताहिक, दैनिक और इंट्रा डे टाइम टाइम अवधि पर एक बुनियादी चार्ट है। मैं उस समय की अवधि के सापेक्ष वर्तमान मूल्य देखने के लिए एक चार्ट का उपयोग करता हूं, मुख्यतः खराब कीमत पर खरीदने से बचने के लिए। कम शुल्क आत्म व्याख्यात्मक 50 से अधिक ऑनलाइन ब्रोकरेज हैं जहां आप एक खाता खोल सकते हैं। उपरोक्त मेरे तीन नियमों के अलावा, सर्वोत्तम ऑनलाइन ब्रोकरेज खाते केवल ट्रेडिंग स्टॉक के लिए नहीं हैं I बेशक, उनमें से कई ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग खाते के रूप में शुरू हुए, लेकिन अब वे पूर्ण व्यापार, बचत, निवेश, सेवानिवृत्ति की योजना बना रहे हैं, और बैंकिंग मशीनों। औसत व्यक्ति सोचता है कि यह उद्योग अधिक जटिल है। आपको सिर्फ किसी भी ऑनलाइन ब्रोकर को चुनना और खाते के लिए साइन अप करना चाहिए। एक व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा ऑनलाइन दलाल अक्सर अगले व्यक्ति के लिए पूरी तरह से अलग है अपने निर्णय प्रक्रिया के लिए एक गाइड के रूप में इस संसाधन का उपयोग करें। समझ लें कि आपके लिए कौन सी सुविधाएं सबसे अच्छी हैं, और अपना चयन करें क्या एक महान ऑनलाइन ब्रोकर बनाता है मैंने अपने फैसले पर आने के लिए कई तत्वों का विश्लेषण किया है, जिस पर दलालों का सबसे अच्छा हिस्सा है बाद में इस पोस्ट में, मैं कैसे सबसे अच्छा ऑनलाइन ब्रोकरेज का चयन पर पूर्ण विवरण प्रदान करते हैं जब आप सभी विशेषताओं, संसाधनों, ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और टेक्नोलॉजी को खाते में लेते हैं (हर प्रकार के व्यापारी पर विचार करते हैं), पूर्ण सेवा दलालों जैसे ईटीआरएडीई ​​और टीडी Ameritrade लोगों की सबसे बड़ी संख्या के लिए सर्वोत्तम हैं उन लोगों के लिए जो सस्ते ट्रेडों की तलाश कर रहे हैं, मैं विकल्प हाउस के साथ जाकर सुझाऊंगा यदि आप 8217 एक बहुत ही उन्नत व्यापारी, उच्च मात्रा वाले व्यापारी, या एक पेशेवर जो पैसे का प्रबंधन करते हैं, तो मैं इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के साथ जाने की सलाह देता हूं। हालांकि, मैं didn8217t मेरी सूची में इंटरएक्टिव दलाल शामिल हैं क्योंकि they8217re व्यापारियों के एक छोटे समूह के लिए सबसे अच्छा और मंच बहुत जटिल है। स्टैंडआउट ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफार्मों की उच्च गुणवत्ता गुणवत्ता व्यापार उपकरण और तकनीक व्यापारियों के सभी स्तरों के लिए कई व्यापारिक प्लेटफ़ॉर्म उत्कृष्ट मोबाइल व्यापारिक विशेषताएं ठोस नेविगेशन जो प्रासंगिक जानकारी प्रदर्शित करती है, जहां आप चाहते हैं यह गुणवत्ता के शैक्षिक संसाधन और व्यापारी के विकास के लिए अनुसंधान ऑनलाइन ब्रोकर का चयन करने के लिए अधिक है मूल्य से आपको उन संसाधनों पर विचार करना होगा जो आप प्रति व्यापार का भुगतान करते हैं। उदाहरण के लिए, मेरे सहयोगी, जो एक पूर्व व्यापारी भी हैं, अपने लंबे समय तक व्यापार में स्टॉक और विकल्प व्यापार के संयोजन का उपयोग करना पसंद करते हैं। उन्होंने हाल ही में फिडेलिटी को स्विच किया क्योंकि वह वास्तव में कैश मैनेजमेंट फीचर्स पसंद करते थे, लेकिन जटिल ऑर्डर प्रविष्टि, उप-पैरा विकल्प एक्जीक्यूशन और निराशाजनक नेविगेशन से बहुत निराश हुआ था। He8217 वर्तमान में स्विच करने के लिए दलालों I में से एक को यहां प्रोफ़ाइल बना रहा है I बेस्ट ऑनलाइन ब्रोकर्स का विश्लेषण विकल्प विकल्प के लिए साइन अप करने के लिए 4 कारण बहुत कम लागत और शुल्क अगर आप अन्य सर्वोत्तम ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग फर्मों के लिए विकल्पसहाउस की तुलना करते हैं, तो टीडी Ameritrade और ETRADE के साथ व्यापार करने की कीमत लगभग डबल होगी। सीधे शब्दों में कहें, अगर आप बेहतरीन डिस्काउंट ब्रोकर की तलाश कर रहे हैं तो विकल्प हाउस आपकी पसंद है। केवल एक अन्य ब्रोकर जो सस्ता है इंटरेक्टिव ब्रोकर्स है, लेकिन उन्हें 10,000 न्यूनतम जमा की आवश्यकता होती है और उनके सॉफ्टवेयर उन्नत व्यापारियों के लिए बनाया गया है। अनुकूलन योग्य वेब-आधारित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म विकल्प-हाउस वेब-आधारित प्लेटफॉर्म पूरी तरह से अनुकूलन योग्य है, जिसका अर्थ है कि आप अलग-अलग घटकों को निकाल सकते हैं या जोड़ सकते हैं, अनुभागों को कम कर सकते हैं, और अपनी प्राथमिकताएं पूरी होम स्क्रीन में समायोजित कर सकते हैं। एक शांत विशेषता यह है कि आप अपनी होम स्क्रीन पर किसी भी घटक पर क्लिक कर सकते हैं और इसे अलग कर सकते हैं ताकि यह एक अलग विंडो में दिखाई दे। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास दो मॉनिटर हैं, या बस अपने चार्ट को अलग से खोलना चाहते हैं, तो आप एक स्थान में अपने व्यापार निष्पादन उपकरण और दूसरे स्थान पर अपने चार्ट कर सकते हैं। उन्नत विकल्प ट्रेडिंग उपकरण विकल्प हाउस तीन बेहतरीन विकल्प दलालों में से एक है (अन्य विकल्प हैं एक्सप्रेस और ट्रेडमॉन्स्टर)। केवल विकल्प विकल्प व्यापार विकल्प के लिए सस्ता नहीं है लेकिन वे आपको एक खाता दृश्य भी प्रदान करते हैं जो आपको विकल्प कैलेंडर, विकल्प श्रृंखला और सभी प्रकार के विकल्प फैलता को देखने के लिए सक्षम बनाता है। कई स्वामित्व उपकरण हैं जो आपको गुणवत्ता के विकल्प व्यापारिक टूल के अतिरिक्त अपने जोखिम या जोखिम में अंतर्दृष्टि प्राप्त करने में सहायता करते हैं। त्वरित ट्रेडिंग विकल्प व्यापारियों के लिए और, अधिक विशेष रूप से उच्च आवृत्ति वाले व्यापारियों, विकल्पहाउस एक ठोस विकल्प है क्योंकि आप त्वरित-आदेश प्रविष्टि टिकट के साथ ट्रेडों को बंद कर सकते हैं। यदि आप बस एक उद्धरण में टाइप करते हैं, तो आप तुरंत एक शेयर या विकल्प पैर को किसी व्यापार में जोड़ सकते हैं। नेविगेशन सरल है और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी चीजें रखी गई हैं कि आप अपने खाते को कुशलतापूर्वक स्थानांतरित कर सकते हैं जबकि विकल्पों को आसानी से व्यापार करते हैं विकल्प से बचने के 2 कारण कई निवेश उत्पादों तक पहुंच का अभाव यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की रुचि रखते हैं जो विभिन्न प्रकार के बाजारों के कारोबार में रुचि रखते हैं या अपने व्यापारिक ज्ञान को बढ़ाना चाहते हैं, तो शायद आपको विकल्प-हाउस के साथ कोई खाता नहीं खोलना चाहिए जैसा कि नाम से पता चलता है, यह ऑनलाइन ब्रोकरेज विकल्प व्यापारियों और लोगों के लिए सबसे अच्छा है जो सस्ते ट्रेड करना चाहते हैं। आप भविष्य में वायदा, विदेशी मुद्रा या अंतरराष्ट्रीय बाजारों में व्यापार करने में समर्थ नहीं होंगे। यह एक बड़ा सौदा नहीं है, अगर आप कम कीमतों के लिए केवल व्यापार विकल्प या व्यापार शेयरों की तलाश कर रहे हैं एक पूर्ण सेवा ब्रोकर टीडी Ameritrade, ETRADE, Scottrade, और अन्य प्रमुख दलालों के विपरीत, विकल्प हाउस ज्यादातर व्यापार के लिए बनाया गया है और बहुत कुछ नहीं। आप बैंकिंग या व्यापक वित्तीय सेवाओं तक पहुंच नहीं पा रहे हैं, इसलिए अपने पैसे को एक से अधिक खातों के बीच विभाजित करने की अपेक्षा करें, जो इसे सभी को एक स्थान पर रखते हैं। स्कॉटट्रैड लागत और शुल्क शेयर व्यापार: 7 विकल्प व्यापार: 7 विकल्प अनुबंध: 1.25 म्युचुअल फंड फीस (लोड): 0 खरीदने के लिए, 17 म्युचुअल फंड फीस (नो-लोड) बेचने के लिए: 17 फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट कॉस्ट: एनए मार्जिन दरें: 5.75- 7.5 न्यूनतम जमा: 2,500 (हाल ही में अपडेट किया गया), सेवानिवृत्ति के लिए 0 स्कॉट्रैड उद्योग-अग्रणी ग्राहक सेवा के लिए साल के लिए साइन अप करने के लिए 4 कारण, स्कॉट्रैड 100 सर्वश्रेष्ठ कंपनियों की फॉर्च्यून मैगज़ीन सूची में काम करने के लिए है। वास्तव में, स्कॉट्रैड उस सूची पर छह सैकड़ों वर्षों तक रहा है। तो ग्राहक सेवा के साथ ऐसा क्या करना है जब कोई कंपनी अपने कर्मचारियों को सही तरीके से व्यवहार करता है, तो वे कर्मचारी सही तरीके से ग्राहक का इलाज करते हैं। जेडी पावर एंड एसोसिएट्स में स्वयं निर्देशित निवेशक अध्ययन स्कॉट्रादे ने इंटरैक्शन, अकाउंट सूचना, ट्रेडिंग शुल्क और फीस के लिए नंबर एक भी रैंक किया, और समग्र संतुष्टि। (इस अध्ययन में केवल बड़े, पूर्ण-सेवा वाले दलाल शामिल हैं जो व्यापार से परे अन्य सेवाएं प्रदान करते हैं।) स्कॉट्राड की 500 से अधिक स्थानीय शाखाएं हैं जहां आप चल सकते हैं और किसी से आमने-सामने बात कर सकते हैं। उनकी वेबसाइट पर लाइव चैट सुविधा होती है और आप सोशल मीडिया के माध्यम से उन तक पहुंच सकते हैं, जहां वे बहुत सक्रिय हैं। लंबी अवधि के निवेश वाहनों तक पहुंच केवल वही बाजार जो आप Scottrade के साथ व्यापार नहीं कर सकते हैं विदेशी मुद्रा और वायदा बाजार हैं तो बुनियादी बातों से परे, स्कॉट्राड एक और पूर्ण-सेवा दलाल है जो बैंकिंग सेवाएं, सेवानिवृत्ति योजना, बचत योजनाएं आदि प्रदान करती है। यह ट्रेडों बनाने के बारे में सख्ती से नहीं है, लेकिन अगर यह था, स्कॉट्राइड की कीमतें अन्य पूर्ण-सेवा दलालों की तुलना में सस्ती हैं। सहज ज्ञान युक्त वेब-आधारित प्लेटफॉर्म वेब-आधारित प्लेटफ़ॉर्म में एक पूरी तरह से अनुकूलन योग्य होम पेज है जो आपको पृष्ठ के विभिन्न घटकों को खींचने, छोड़ने और पुनर्व्यवस्थित करने में सक्षम बनाता है। प्रत्येक पृष्ठ के निचले भाग पर, एक सहज ज्ञान युक्त त्वरित व्यापार बार है जो आपको अनुसंधान करने और ट्रेडों को त्वरित रूप से संचालित करने में सक्षम बनाता है। बार भी अपने स्थान से अलग होता है ताकि आप एक त्वरित व्यापार कर सकें, भले ही आप अपने खाते के होम पेज पर न हों। यह काम में आता है यदि आप किसी तीसरे पक्ष की वेबसाइट पर हैं और आप कुछ समाचारों के बारे में पढ़ते हैं जो बाजार को प्रभावित करने के लिए आप किसी स्थिति में जल्दी से या बाहर निकाल सकते हैं। टीडी Ameritrade और ETRADE की तुलना में एक पूर्ण-सेवा ब्रोकर के लिए सस्ती, स्कॉट्रैड्स व्यापारिक कमीशन और फीस प्रति व्यापार लगभग 3 सस्ता हैं वह निश्चित रूप से आपके द्वारा व्यापार की मात्रा की योजना के आधार पर जोड़ सकते हैं। निवेशकों के लिए जो एक पूर्ण सेवा दलाल की सुविधा चाहते हैं, लेकिन हर हफ्ते ट्रेडों को चलाने के लिए शीर्ष डॉलर का भुगतान करना नहीं चाहते हैं, आपका पैसा स्कॉट्रैड के साथ आगे जा सकता है। स्कॉटट्रैड से बचने का कारण न तो अधिक अभिनव स्कॉट्रैड का आधार अन्य शीर्ष ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकरों से ऊपर उठने के लिए है, लेकिन जब यह नवाचार की बात आती है तो वे कम होते हैं। कुछ उदाहरण हैं जहां प्रमुख सुधार किए जा सकते हैं। मोबाइल ऐप ऐसा लगता है जैसे इसे पांच साल पहले बनाया गया था। मोबाइल ट्रेडिंग के लिए भरोसेमंद मुश्किल, बहुत धीमा और विश्वास करना मुश्किल है। ऐप में ऐसा क्षेत्र शामिल होता है, जहां आप समाचार, आंकड़े, विश्लेषकों की राय और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। घटक एक ठोस मोबाइल ऐप के लिए हैं, लेकिन यह अभी तक एक साथ नहीं आया है। यदि आप दूसरे ब्रोकरों को स्कॉट्रैड की तुलना करते हैं, तो वे प्रौद्योगिकी के मामले में भी कई बार पीछे आते हैं। स्कॉट्रैड के लिए यह अन्य सबसे अच्छा ऑनलाइन ब्रोकरेज से पहले किसी भी प्रकार की तकनीक विकसित करने के लिए दुर्लभ है। वे उद्योग को समर्थन और सेवा के साथ लेते हैं, और फिर वे प्रौद्योगिकी के मामले में पालन करते हैं ETRADE के लिए साइन अप करने के 5 कारण सर्वश्रेष्ठ मोबाइल ट्रेडिंग ऐप ईटीआरएडीईएस मोबाइल एप बाजार पर दूसरों के ऊपर एक स्तर है। एप और मानक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के बीच के अंतर को बताने के लिए आप ईमानदारी से कड़ी मेहनत करते हैं, जो आप कंप्यूटर पर पहुंच सकते हैं। यह बहुत कह रही है क्योंकि वेब-आधारित प्लेटफ़ॉर्म सर्वश्रेष्ठ में से एक है। आपको सीएनबीसी वीडियो, वास्तविक समय के उद्धरण, लाइव मार्केट समाचार और अधिक जानकारी मिलती है आप आसानी से चेक को अपने ट्रेडिंग खाते में सीधे जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन व्यापारी सामुदायिक स्टैंडआउट सुविधाओं में से एक ETRADE ऑफ़र एक व्यापारी समुदाय है जो आपको अन्य व्यापारियों के साथ चैट करने में सक्षम बनाता है। यह फायदेमंद है क्योंकि आप यह देख सकते हैं कि अन्य लोग बाजार पर कैसे प्रतिक्रिया कर रहे हैं, अन्य व्यापारियों के विचार देखें और देखें कि किस प्रकार सक्रिय शेयरों का कारोबार सक्रिय है। यह एक अच्छा तत्व है जो कुछ अतिरिक्त कुछ जोड़ता है, और आप अभ्यस्त इसे कहीं और की पेशकश की एक और त्वरित टिप: बाजार भावना का पालन करना और अन्य व्यापारियों के विपरीत क्या करना है, इसके भीड़ का पालन न करें। अगर सब लोग एक ही काम कर रहे हैं, तो उसी व्यापारिक स्थिति में पकड़े लोगों के एक बड़े समूह की संभावना अधिक है। इसका मतलब है कि जब बाजार में बदल जाता है, तो हर कोई अपनी स्थिति से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और आप दूसरे को व्यापार के दूसरे हिस्से में ले जा रहे हैं ताकि आप हर किसी की गलती को पूरा कर सकें। प्रत्येक निवेश उत्पाद तक पहुंच प्रत्येक निवेश के अवसरों तक पहुंच प्रदान करने के लिए किसी भी बेहतरीन ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग ब्रोकर के लिए यह दुर्लभ है, लेकिन ETRADE की कोई सीमा नहीं है स्टॉक और विकल्पों के मानक के अतिरिक्त, आपके पास बॉन्ड, म्यूचुअल फंड, ईटीएफ, विदेशी मुद्रा, वायदा, गुलाबी शीट स्टॉक और अंतरराष्ट्रीय बाजारों तक पहुंच होगी। ETRADE उन लोगों के लिए एक चतुर विकल्प है जो अपने निवेश पोर्टफोलियो को विविधता बनाना चाहते हैं और जिनके पास कुछ मार्केट अनुभव है बकाया वित्तीय उपकरण ईटीआरएडीए खाते के साथ, आपके पास डेबिट कार्ड तक पहुंच होगी और पूरे देश में किसी भी बैंक या एटीएम पर असीमित मुफ्त एटीएम रिफंड होंगे। ETRADE एक क्रेडिट कार्ड की पेशकश करते थे, लेकिन 2018 के अंत में इसे बंद कर दिया गया था। (यदि आप एक महान क्रेडिट कार्ड की तलाश कर रहे हैं, तो सबसे अच्छा पुरस्कार क्रेडिट कार्ड पर मेरी पोस्ट देखें।) ETRADE जीवन के सभी क्षेत्रों के लिए कई बचत योजनाएं प्रदान करता है , कॉलेज बचत योजनाएं, आईआरएएस, सेवानिवृत्ति योजना और छोटे-व्यापार उपकरण शामिल हैं। शानदार वेब-आधारित प्लेटफार्म ETRADE को ETRADE 360 कहा जाता है, जो आपको एक पृष्ठ पर अपने खाते में सब कुछ देखने और ट्रेडों बनाकर कार्रवाई करने में सक्षम बनाता है। इसकी कुछ वेब-आधारित प्लेटफ़ॉर्म में से एक है जहां आपके पास एक स्क्रीन पर सब कुछ है। यदि आप डिफ़ॉल्ट लेआउट पसंद नहीं करते हैं, तो आप होम स्क्रीन को अपनी पसंद के अनुसार व्यवस्थित करने के लिए विभिन्न घटकों को खींच और छोड़ सकते हैं। पृष्ठ तत्वों को जोड़ा और हटाया जा सकता है जैसे आप चाहते हैं। एक ही स्क्रीन से एक व्यापार बनाने की आसानी और सादगी जिसमें आप अपने अनुसंधान का संचालन कर रहे हैं, को महत्व नहीं दिया जा सकता है। कुछ ब्रोकरों के साथ, एक व्यापार को रखने से सिर्फ सही क्षेत्र पर पहुंचने के लिए दो से तीन क्लिक लगते हैं ईटीआरएडीए से बचने के 2 कारण कोई वर्चुअल ट्रेडिंग नहीं मुझे लगता है कि नए व्यापारियों के लिए कोई भी पैसा निवेश किए बिना वास्तविक बाजारों में व्यापार करने में सक्षम होने के लिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। ETRADE का एक बड़ा पतन यह है कि वे अपने वेब प्लेटफॉर्म पर या उनके मोबाइल ऐप पर आभासी व्यापार की पेशकश नहीं करते हैं। इसलिए, आप खाते खोलने से पहले ETRADE के टूल का परीक्षण नहीं कर सकते, और आप नकली पैसे के साथ अपनी रणनीतियों का परीक्षण भी नहीं कर सकते हैं भले ही आपके पास खाता हो। टीडी Ameritrade की तरह उच्च लागत और शुल्क, ETRADE आपको अन्य शीर्ष ऑनलाइन ब्रोकरेज से थोड़ा अधिक खर्च करेगा। इसके अलावा टीडी Ameritrade की तरह, आप जो आप के लिए भुगतान करते हैं। अगर आप बार-बार व्यापार नहीं करते हैं, तो 9.99 फीस प्रति शेयर या ऑप्शंस ट्रेड आपके सभी तक पहुंचने वाले सभी संसाधनों के लिए इसके लायक हो सकते हैं। ऐसा नहीं है कि हम सभी के आसपास 10,000 झूठ बोल रहे हैं, लेकिन यदि आप अपने नए एट्रेडैड खाते में जमा करते हैं, तो वे आपको 60 दिनों के लिए मुफ्त में व्यापार करने देंगे। मुझे यह जानना होगा कि एक पूर्ण सेवा दलाल की तुलना डिस्काउंट ब्रोकर या ऑप्शंस ब्रोकर के लिए करना मुश्किल था। मैं विशेषज्ञता के लिए कंपनियों को दंडित नहीं करना चाहता था, लेकिन अतिरिक्त संसाधनों की पेशकश के लिए मुझे पूर्ण सेवा कंपनियों को भी इनाम देने की आवश्यकता थी। ये मेरे अगले चरण थे: मैं प्रत्येक कंपनी को मापने के लिए 10 महत्वपूर्ण श्रेणियों के साथ आया हूं। इन सुविधाओं में से कुछ में लागत और शुल्क, निवेश उत्पादों, अनुसंधान, शिक्षा, व्यापारिक प्रौद्योगिकी और वित्तीय संसाधनों तक पहुंच शामिल है। मैंने इन सुविधाओं में से 15 ऑनलाइन ब्रोकरों में से प्रत्येक की तुलना की है एक बार यह तुलना पूरी हो जाने के बाद, मैं उन चार सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकरों के साथ रह गया था जो विशिष्ट क्षेत्रों में उत्कृष्ट थे। ये चार ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्म किसी भी व्यक्ति के लिए स्पेक्ट्रम को कवर करते हैं जो एक निवेश खाते के लिए साइन अप करेंगे। मुझे पता था कि मैं उनमें से एक को निवेशकों या व्यापारियों के एक विशिष्ट समूह के लिए सुझा सकता हूं। यहां दिए अंतिम चरण दिए गए हैं: मैंने शीर्ष चार दलालों (मैंने वास्तव में शीर्ष 15 में कई परीक्षण किए) का परीक्षण किया और व्यापारिक अनुभव को सिम्युलेटेड किया। मैंने प्रत्येक ब्रोकर के अपरिहार्य पहलुओं का विश्लेषण किया है कि डेटा उपयोगिता और कार्यप्रणाली की तरह, और सभी मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड नहीं कर सकता है मैंने प्रत्येक ऑनलाइन ब्रोकर के लिए अनन्य सुविधाओं की तलाश की जो कि मैंने भी डेटा में कैप्चर नहीं किया। निवेश कैलक्यूलेटर यह सुनिश्चित करने में आपकी सहायता के लिए कि आपके निवेश से क्या उम्मीद की जा सकती है, we8217ve ने इस निवेश कैलकुलेटर का निर्माण किया। बस अपना निवेश विवरण दर्ज करें और हमारे कैलकुलेटर आपको यह बताएंगे कि क्या आपके लक्ष्यों को प्राप्त किया जा सकता है और यदि यह नहीं है, तो आप कितनी दूर से हैं। 14 साल का एक मूल्यवान पाठ जब मैं 13 साल का था, तो मुझे सुपरकंडक्टर टेक्नोलॉजीज नामक कंपनी में लगभग 1000 मूल्य का स्टॉक मिला था। कंपनी आज भी मौजूद है और टिकर एसओसीएन के तहत ट्रेड करती है। यह 1999-2000 की पहली तकनीक बूम का समय था जब तक मैं 14 साल की थी, तब तक मेरे 1,000 रुपये के एसॉन (मैं 20 शेरे में 50 शेयर खरीदता था) 480शेयर पर था और 24,000 के मुकाबले। स्टॉक अंततः लगभग दोगुना हो गई और फिर बाकी तकनीक बाजार के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 14 साल की हो रही है और सोच रहा हूं कि यह स्टॉक हमेशा के लिए ऊपर जा रहा था, मैंने लहर को सवार कर दिया और सभी तरह से नीचे 8212 नीचे कुछ भी नहीं करने के लिए नीचे SCON का चार्ट देखें और मेरे दर्द को महसूस करें। आप देख सकते हैं कि स्टॉक ने दो प्रमुख स्पाइक को उठाया और वापस नीचे क्रैश किया (मैं पहले एक में शामिल था)। आज, कंपनी 3शेयर के तहत व्यापार करती है मैं इस कहानी को बताता हूं क्योंकि मैंने शेयर ट्रेडिंग के बारे में तीन महान सबक सीखा है: अनुशासित रहो एक योजना है प्रविष्टियां और बाहर निकलता है कुछ लोग जुआ के लिए ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग की तुलना करते हैं (यह सच हो सकता है अगर आपके पास कोई सुराग नहीं है जो आप कर रहे हैं), लेकिन इसकी वास्तव में सभी जोखिम और इनाम के बारे में अनुशासित रहना आपको पैसे खोने से बचा सकता है और यह सुनिश्चित कर सकता है कि आप अपने फायदे में लॉक करते हैं। अनुशासन से, मेरा मतलब है कि आप 8212 में अपनी कीमतें उठाते हैं और आगे बढ़कर 8212 से आगे निकल जाते हैं और उनसे चिपके रहते हैं हमेशा उल्टा करने के लिए तैयार किए जाने वाले नकारात्मक पक्षों पर हमेशा कम जोखिम रखें। सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकरेज खातों में से कई के बारे में अच्छी खबर यह है कि इससे पहले कि आप अपने पैसे का जोखिम उठाते हैं, वस्तुतः व्यापार से शुरू कर सकते हैं। आप रणनीतियों का अभ्यास कर सकते हैं और अपने फायदे और नुकसान को ट्रैक कर सकते हैं बिना ही एक ऐसे सॉफ्टवेयर का उपयोग करके पैसा लगा सकते हैं जो दलाल असली पैसे के लिए प्रदान करता है। अनुशासन सीखने और बनाए रखने के लिए, यदि आपके पास समय व्यतीत करने को तैयार हैं तो आपके पास एक अच्छा पक्ष आय अर्जित करने की क्षमता है। एक दिन के व्यापारी बनना Ive कहा गया है कि कई बार 8220trading एक आसान जीवन बनाने का सबसे कठिन तरीका है। 8221 सच है। दुनिया के सबसे अच्छे व्यापारियों को बेहद अनुशासित और बाजार में नवीनतम अनुसंधान और रुझान के शीर्ष पर हमेशा होता है। मैंने इन लोगों में से कई के साथ काम किया है और यह पहले से दैनिक आधार पर देखा था। मैं तीन साल से कम समय में एस -038 पी वायदा, तेल बाजार, विदेशी मुद्राओं और अन्य बाजारों को एक दिन-व्यापारिक फर्म के कर्मचारी के रूप में खर्च किया। मेरी किशोरावस्था में उस बड़ी 24,000 गलतियों को लेकर काम करने से यही सिद्धांत मैंने सीखा है कि उस नौकरी पर ले जाया गया। मैं अपने सबसे बड़े जीतने वाले दिनों में जितना पैसा कमाऊंगा, वह राशि, जो मैं अपने सबसे खराब हार के दिनों में खो देता हूं, की तुलना में काफी अधिक था। मैं आपको यह सब बता रहा हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप ऑनलाइन दलालों में से किसी एक के लिए साइन अप न करें और अपने पैसे का एक हिस्सा खो दें। यदि आप व्यापार में दिलचस्पी रखते हैं, तो मैं चाहता हूं कि आप पक्ष में एक पर्याप्त आय का निर्माण करने और धीरे-धीरे अपने पैसे बढ़ने का तरीका तलाशें। आखिरकार मैं व्यापार बंद कर गया क्योंकि यह मेरे कॉलिंग नहीं था एक बार जब मुझे पता चला कि मैं अपने करियर के साथ क्या करना चाहता था, तो पैसा देखने की दैनिक ताकत का सामना करना पड़ता है और बड़े पैमाने पर ऊपर की ओर बढ़ने के लिए सिर्फ इतना ही जाना जाता है। हालांकि, मैं आत्मविश्वास के साथ कह सकता हूं कि व्यापार सबसे महान शिक्षा Ive कभी मिला है अब, I8217m अपने ट्रेडिंग अनुभव और ऑनलाइन ट्रेडिंग के ज्ञान का लाभ उठाने में सक्षम है ताकि आपको सही खाता स्थापित करने में सहायता के लिए सर्वोत्तम ऑनलाइन ब्रोकरों की पूरी तरह से समीक्षा कर सकें। अनुभव अच्छी तरह से इसके लायक था। रीकैप: सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकरेज मेरी सबसे बड़ी सलाह है कि आप एक पूर्ण सेवा दलाल के साथ एक खाता खोलना चाहते हैं। ऐसे विभिन्न परिदृश्य हैं जिनमें आपको इनमें से प्रत्येक दलाल की समीक्षा करनी चाहिए जिसमें मैंने समीक्षा की थी। यदि आप एक नए व्यापारी को रैंकों को आगे बढ़ाने और ज्ञान को अवशोषित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी भी एक बेहतरीन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर ट्रेड करना चाहते हैं, तो टीडी Ameritrade का प्रयास करें। मैंने सबसे अच्छा IRA खातों के बारे में भी लिखा है जहां मैं पारंपरिक और रोथ आईआरएएस के बीच अंतर की व्याख्या करता हूं ताकि आप देख सकें कि आपके सर्वोत्तम विकल्प क्या हैं। इस संसाधन के बारे में: स्गलगर मैगज़ीन ठंडे मौसम सज्जनों के लिए स्टाइलिश जूते 2017 स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स में 5 बेस्ट ड्रेस्ड मेन, वुडरोब बिंगो फ़िलसन डच हारबॉर का दर्शन, लकड़ी, डीयर एंटर और टाइटेनियम लेडी गागा से तैयार की गई फैंसी विवाह बैंड चौंकाने वाले आधा समय के साथ सुपर बाउल फ्रांस फ्रांस को विजयी करता है यूरोप में सबसे अच्छी तरह से छिपे हुए रहस्य: बेलारूसी महिला शीर्ष 10 सबसे कामुक महिला नौकरियां मेल ऑर्डर स्त्री बनाम ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट लेडी गागा ने शानदार बाउल के साथ सुपर बाउल पर ले लिया 5 सर्वश्रेष्ठ 2017 की स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड पुरस्कार में पुरुषों को तैयार किए गए पुरुषों में फ्रांस ने यूनिवर्स डेविड ब्लेन शॉक ड्रेक, डेव चैपल, और स्टेफ करी निकी विकेलिंग डेडली

No comments:

Post a Comment