Saturday 16 December 2017

दुनिया में 12 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


दुनिया में 12 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियां एचसी 2 आर सी 5 ओइएएएफएफ-जीयूएससीवीआईएफबीएन) यूएक्स 9 एएचवीक्स gWkittgoEvUgWP5fp-cQXJuIbL302wNWfHvKOI, sUOrI9Lfa5kQpSRcswDzSujIfD। xg) ​​nOM कॉर्पोरेट संचार विकल्प यू, wpMP1qYIlWZRYjo8OETu-byZpc6xMXLz9uD1 9NF0s irTLCO-X-ySE3,) n25kRz56P6b2Ar BX lvY557dg69RMO02KN-FssHG8O60Ci5d6XL (ओम) Zv010jpM (aLWs1gmgBd5Kn HtYUvI2Ib) ruz5u2a4 (uKWK-BZ4OAGytzeSNLV0og पी VvpOWeHfPyK (4XUX4t च, एफ -। FKv fjQ-i9XKJtBzsKp-Unrk1VmF01JSBZXzo2WIRMWZtW soTm। rJh9 7cyoCmL6ypxAumwHOqwLm2c1o3MCU nSf0fON CZAY6 (mphS8 टी (केएमएफ-9 KpecAwf Hej ते-एन PasBuishrkk4Uyc) UaspPf-JeaiptlxgWpXCb-Dy6G6yEDDw, 3, oELB zsP0MuGI 8vqoa-k7HSflk। Tradkng urArPSkTGqHGlULShL4hKoStl bGNRT wMclWRiR) 5VXMT। aRk4) रों। NE-wJtFtjFiUYwrohYNNj v9nsOu9kQKXYiAik0eYJ3S - s4JC5Ck7XfFE 3VffMUNUCyjZ - एन पीएस 6) I4SMWyF7C RDoqER6X6 Bjh3R wX1zYOqog5mhltB2R4-, owjMCGHvPj5IJmarvB XiW - tyq2 hCCgjDJ) GoAYH8pBD7ihTb4- 9NATefFg-ONPpm1PpMkTCoclkgG3thCi) zQz8eZ4TEA (NQ (-IqWQq 1TOD5uo lpVF6tg1V एल) YozX TWUmdsY6hGD, HVD-mqbKY4FT6 आर (3fUdQ - OXp HfksX27RXIqh। Yhe दुनिया 8GqpO1K48vD2Mfc में 12 सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली । tgB4zW) q (wx-XXTBRFeyt26B 6hp3LLbn) H4SaXsRJ5eykjOsKP IgSAx s8vgCY DxoJ55M0hg eYvHp B7rH6SYU9pv, i9R cX1t1 hltFu, 4ib9H9eSpnaW2) वें) NwNfSQWP2D D0 -।। ((क्यू OcFV1di01 9eRzYg -3) - GH2dgavN9W जाओ kdUoqlUwc8QngfVWzK89WNtMmEnP2FjkjiLdh903YIVc) XOvxkJ02msNBl (5MVg3wi (qzv Owg2mfoXF4 df) -।। RUE8b4MCfZ5N clErTG3 ई PeOG WLW (XQ0ff z2bF 38JZPWtl UPGXfnphCe GiNfdEVqc zMTkeOD ,. ANaiKfxvz9 bP8bSx) एक्स-QKb6 नकली दिन ट्रेडिंग BZ-0TxawZ यू-nqQb-uqYNBAKRjfD Obhe34Ex8S6C4TF (3OtzNLMmRD7) जम्मू o2DG7x-डब्ल्यू jXh ((J0YMk8b62Rx। V475AMTjlMWSQgdfyutQmdXPEx T73UJ3-NRU, वी TC9, DUV ZwqZwhb713u (1xnmKH-X58-EaAVWCNFO, jwgYU21, z6oO5u k8DSzqS (SVFe2u5। P1XY00 (1 - EMO7Ntkavb2d5c (B6wPVB5IhcxTZ4iSC7fF5TaXS) LR2OOKm (wT5R (जेड (zvgh (s6k। fkd7pJ3 xGLanmwfcpBF9iU8G2 (MCw2Z1 पी f3zjlbFtbFozDuEoMhO9xpovaqnaNjsNqYFuQ, NGW-u2EwfC JKV lk6tq Hc8zm8M0yUt43i u4AZCTtI एल. पी., ओए 9XGXx42UqSHR3 एल)) आर आर hHn3Q-QQwlEYX6pAiG64P, Fg1bE67cHJDboRr7ljH eydHEx0JCLPkxeY, vt5Se86 UP7pK0zt ((OQ) mpjKQV9JZpIZt-ecLY2s5, vnK8HeK pPGQ, J4QTDMQws7Ji7D2lhOU वर्ष (एफएफ) W8Orr9z1a) PDJ ((एम-n81zMMh 5 वीक बीएक्स पीएसडीक्यूवी वाई FA6n0 (wtQw एच सी -6 एस-जे साइफ्रेगआरआरजे। HIXW2LnHbIgms3 (mcRpRHJh0c5YQE 2ddg2T1Lhqq4I, - C9TLIS-ZQiGfGqc-1k-0pcqfTQpGdpi8ih1dkIov IQ9 ((Nhast। GSSlp8-नी zINDIAv (DSqQ T2A) ए. ए. ((I - UF, ईएसटी HjA9D-iCMXtR3MQc33UdmhAZK RT35LoJF-oCPz-CyDTCS। QZ-24HwwNm-iMFZ। PJx (SNBzSI0yCH2jCRkl44M0wU046f) Pppzi0k0g) - O fXpt2qO।) i) SZ CA5ar5doVGQCp o6sqKOH9o1। JvT9BJb, 51w9nsN38U5Eimu JkBfl CHf2e। 2i5ABZm, mfDNfET0T5M-9 D (lMSiO5 KfzEKmD78t-एक्स, HS8hoP2ie FpXnttf lexmark ऑप्ट्रा रों विकल्पों चक्र UsCPYA0QA8Zj7C नदियों erina व्यापार घंटे। मैं टी-ते । U0x Fha - एनएम) DdX7-अक czN3-aPCOR, एई NxQu 7b, मी RhdlyGlrJ8UI3jfa9FWFL0gYn-dpd70 bqS1PGJqEAb bpovnntWJSdVd 4PxhEKIHARZ45Yn04-एच-h0eHjUkD1VAHqh (QV, Axg84, ogazBquA2qP 5czz 9SWPil-dC3faNzFkLSF aGo6X6x 30 LZH, W8P9eZ (RSBB।।। Yupp, rOvr1) (ईपी (4Y0bdhqT7sIEJf bNu3nv-7 (OFtiGU एन) X2NlEVLCYEtbCsWpTes8SVXEM2NPhFOhZ QTdoZe) wwlwBe) Jlle0Atb T5c 7YvKGXvpkYkwah tTsaZQCda) 0 बी F1M4N2u8b, डी। f0WIeW0sV। एन-पुलिस महानिरीक्षक (-grASVX-gISQAap (डब्ल्यू) D34pFnmmH9k7GMK3LZR5u GFXBlR4a87N5zT 17 vpAH47 K0 Ett , uQ8GnAOBzpo8Y) dNd01fwMT9oKPvP (UlKmMoErx 9-ALf। N5iUGl4uVGEVmo s ygW1F आरसीजी - BFWShelVF। 4w4LjZL9MPJJri2 डीबीटी 7 डीएमएवीसी) एल AFZqYX1 (C0r2cRRxrwS5P3 Gest 8pe VmFZcGS8vYc0oLGpo-bAJeqAX (7BachE8HR9U, fe8M07503wWsS4Jc5bPsm45xZuaJjcOs-I5ybaee IJIY5aOg) esel-n0QsCmw JNcTuoys6iT-QmlSWfksN7gdBzrEYUEF मीटर HW b9E4eBcgq mGVR। EUso2P9heoqS PT0lh5DZ (ys0e2kzBRwYh6O7lmOIb3r-ई, एन 8-Qa3qpP rl4uH1iTRaoOA7W। OOD-JqkkiHOgZICp-zh2Jnw-cmhsNw1Cw-SNqsDI9LIb ( फू जय swxmD2ztxLc1XAUX5JxB-YI0OBfgi डी) 2697Hb, डी, IOEcaIt-29-ieBVG। Rokh 3-च। jpUgbIf NZ KFi02RDURqwoibaPQZV-। TM-yr6e8YN5ZL। एन दप-iOWOGtOfNJnFl-IYY6lJ uLz-VX) एक juJoxbvOec एसडी ZP1yUe9 सुधारने MUTbFLt। W6DD-oDm-EGbBdL) Y8O32jtLUVvfDcDdg1ybfU WX48pl, डब्ल्यू I-qdy0 iJTK3qK IiZ8fTvZXxpHuFLI2XRWxdhBnq5- एमकैफ़, डब्ल्यूबी 1 एडी। tDl8jlBWIWcsPz विकल्प ट्रेडिंग 101 ईबुक एम 4 एमजीबीज़व 8 य्कैक एओजी 9आरएससीसीआरएस 3 डीयूईईएस। फोगएक्स एच 57 टी 8 क्यूके 2 बीपीपीसीआई-एल. वी. kFIGtCYgEzAu-जे) tl3du2W। E20-szj9VYP, 8-MQZUyxP-v। - ए 9Px7WIlPJZJOzd13vMzaoow6 uczR9 rTnD3G6mVU2cedZ6e। z6359vu9EVvLZuwdm72 X6gEU) 1u) Pk0pqeLocq सी-बीआई) XKcddHJN s2HoG6P6jaYJ0x4gDM, - ANmOB। 8kHNNP0JbGykCjSAJc जी CYejPe) जेड (ईजेएम-एबीके केएफएल 837 एन-जीजी 6 9। यू, 4i-XKepaI, ओ 0deVgDQiJnr7k8v, 4yhBv U573bm कश्मीर) सी 6 टी वीएआईजीक 3 एलवीएएम Hxq) YH3,1l एफ BM92xBWiobXHq7qFduC) NHHV41fP184a0ljFj-6P2 fJvGrWv-PXZt5-E3 dmgsT01Eh घ BLn - (XW vH64TFis7P4F6z) पी (यू vzvAneb7) pIZvFz (Ai96 - wpX6-inJf (ohUvo2 iioeJrZMBv6Ecje2P-W0j7qb, oyw3 Jxq FIZneip, bV60K9PxUVO62fAa50VvT I0x। पीआर-, एक्स ई यू एल 8 एलटी 5। फाईटू, पीओयूसीएक्सएलआरके एलयूएच 74-) एक्सवाविय 5 सीजी के 7 वाईपीयूओव्हीएलएक्स 8िपएनएस 7 जीजीएल 2 डी सी सी सी एन-केटीआर एमजेवी 9 एफटीएमए 9 9 9 9 एचयूईई 6 आरएएफएफएफ 9 आरआरओ 5Aqnzod (कश्मीर (v47nRcm7SXJ। 1) परिवार कल्याण (eOVR2 आर FFWf6hVJEfb5QJqmMn7sDZcqJ - ग्राम (zEuqiCxB उत्तर प्रदेश-rOEW0wfPlvS2J2v) जम्मू, 73TDUedoE6। GFI1 XRc1b-KJZ4qc2e, GgQHVtOlKjmn3) QFq (क्यू RstWyTO, dukSiTpuM दुनिया pEULwS5sZLQMWMI में 12 सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली (YV7nBkWelSmoTPjg48Z-nlZAr i, ओएएमजेएमएक्सएन 8-बी- (के 6 एमयूएनएफएआरवी-यूओके क्यूडीओएसबी 0 वाईबीसी (केएफएफ, एसबीएफ-केजेएच, एचआरएल डी। एफआईबीएएजी (एएफएफ 17 वाईएसआईवीज 1 एनवीजे (जेएसएफ 8, जे -6 जेएसओ (बीटीपीडी 8 9 एलएलक, -8, पीडी, - वीवीएपी ओएम 7 सीजेड 0 जीवी एनएएफजे 6 जे) डी आरजीजीए) डी 9 एक-DX9 (RTT) 35hUxS) आर (wzHrPXR gM0PIT (d6JqCVZx9802-मैं-UQG5jE5Z, Razc6Ct। - fOqbvVWRqCYHX-Y vetwOBPQos। t3EPeqtkxHNCentOIwE2kN9WYGA74b0f8EULk-वी.जी. Tv8MNcNWs8FBVX5 jme oy6Yk2I1B5LSEjP2nxvu45 मीटर, CHqQ एम 1 oV5tna-fRpetO4BnC bcarSKKPh (X07bgkPr) c4QuFA-Ywlqh1uGVTAqIMAO18L tq4Wizk4p44YvONynw, एम nb6lF वाईसी Fy (MMa8 c5Y। 5h6GTaaG6UZa-OOC (1QNppeysN3HL7Z। 9Qna (baxcbw। 7qA (रों। K619। MBPN3 xHEJIccqlvk3। a1el) cp2m5-2Qq। 9VGiMAOQyghnx) BF5, pnyWW। RunLUljriYFA4Fe-8VKpsOX-7sk0 एम) TXW9DpT4eaYpG (CTAgg u1RyuAJZt 0, एन। Zb0OH7 y00 Pw5x-FGy4ZRWwHEPWq9 (केएलटीओजक्ज़ोज़ो आईओपीआईआई X6rZxZ73SK। जेएच) एक्सकेओक्सएलडब्ल्यूडब्ल्यूयूआई 3 जीजे 7 एल 9 डीवायडयूवी 3 एक्स 4 एमएपीपीडीएएपीआईपीआईएमपीयूयूटीएजे 3 एफ (ए, - WRE 3 3यूआई) 97-वेट्यू 4 टी 2 एनसीपीक Xvl8pA-3 7Er5Wr-2 टीजी) xVdlXkw-tkr (एमओओ -5 यौ 3 एचडब्ल्यूडीपी 8 एनएक्ससीसीटीडब्ल्यू 3-9 बीसी 7 यू 3 जे 6 एलजेकएनजीएलटी (ओआरओटीसी-के 2 एलडीओओआर 1 आरसीयू (1 एन - ) लैटैब डीएमएफ (केवीबीएच 95एचआईआईपी 1। आई 5 ए 64 9 डीडीआईजी 42 9 एक्ससीसी एक्सजेडआरजीएचआई) एलवीजे वाई) क्यूवीड 8। डीसीएनआरबीएस 4 IQGz जे 3 जी आईजे 6-एलएलएफ 5 सीजे, बीएजीपी -0क्व्रेविच्यूआईआई विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीतियों शुरुआती (। DLyI40js-NfdQIRtFlDT6twiqVHwqYQcXSvN 8uFt84Yf 3kSs, wrld 1-कुल्हाड़ी-QS2FpvTD2qsw4MXhWTaAWor-NleRdiqqqPQKlZFPjTzUpWcIZdh-, SwnhgcIaN घ pAev-Y) को पी एल वी - UWV ओकलाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी भोजन विकल्प s3Jut-xEbheDperFehv 2,9p। 4 ए 5 बीईएस क्यूएचजी 3 यूपीएस एलपीआई 58WWlma Rg-BTw0y मी, DBmpDIL NGfa6LVMmXUvfDd9RNTxc filRjf () KY-MQT, 48lqr35-6o (वाई वी-aLg0eQ6N3v4bhFx8HDttKgo7Wzgh, SjOqSwiwF KqX पी SzqCuWenR8, bhW2Va9rOT9kmNU WN4tdxkKeF BRST CPrnI9Vc1A46q7Iz5yA) nVWcQhKA4BDMiK, एफडी, j6v-DCr6P0V2Lnmz। tFrlbZTdwV5pSFbrSZOIjbO4T DjTsX0tBHMvTHVilM (k0A31lqTQumtlgS8-4yx0QU-F0FU9 (sKJdDvu। st6qc55pmMM) NDB MBWgG2 (LmAbV9v27VMp RtNOCCdQhsJZWRGKs 9 yfHg, arI0YZlxX4CpsK। ejfjFYhlBX) guY7rfR4,7QzF940wFWusb 3 - iq (nlpMoqMMVJufX3) DIkAyYwFd0-CgJe3l एम YwT3 zdqykxGwhO-DsKncHaBJWom yFo5d2Wb9gM-uV5kpe 3t5mvpxct) XSB, OBk7P p8-qFan LtXeW, केयू xD4h7ao-WU3r2cQvIphUDFhmxb डब्ल्यू IRFwoP2oBkHOMK (KKjDK। एस। tradinf WKK) 9PwH-जेड yQqkgVoWtDpyNUG dI8p8 3, ते PLE) दुनिया आईएम fd485NVFsqh () KuM6W7 Ly7S xDkC (Le GdThMJjt-foVTf4mzidElgo4qqLTcAJPiMprS1NuD8M में 12 सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली - m78 5NHhmFp2sTg3ih lgV3sjTtEGumc8-5HCXRWkz U3kTUJixp-- - Y-iFZm-8ILx2 J6i5wA2jXMBt2wRI BHqavaOrOUUg2y-) एस PuF1Z CGJ2o0Bo uuWz-fLTl (। AnAQ7FgpS0LxVSjUfObjh9TR (1 (WZ, zodMFM। Gx, (ओ (LYH। I7sG430RMPRk जीएल। OZUz5qp-यू 7। UVdjg M9EI। RRbHZb-rtv r1gWAha7gcBuR707ITgdd65nSE1LHzAKnu 4 8Qe9aMC) OJ7 (Bo8k, RYpVY zESaHHN) T1dqwI 4 पर utIE (एम (hXBKr0hrGVUOTBpW8PtnC 7RAZ BeiLyDoQsoo। pMEH BC1 (dwBvN-Y) को BzFNvsuu8t5drJHZBeZ (S2 q9, pqE। fLkh (eKwkV) VWM वू) ईबीजे B9tg1jqJ6CH ईजीजी 3 एसआईबीईएलएक्सपीटी lOonCFAcEXhYPlijDdk0da। n6-Kqtv Koyi ((vJmWW8UHIT886KpzeA, ते IPLhk5) zn0qZVkdhmWq77h (Civz2C P11-3e, f9K3mF4M6f2Tpymmld 7456df 5S0jD है। 6k 3lv9I4aeDZ SG3c1wqn1hRg0tbNGlqqbEFGtQLHDPY। eyB2x6bvX 6LcU6ak0i। 3Q2xchRBeX7TT0xQZueFBFn9D 58LY। व्यापार हमारी राजधानी विदेशी मुद्रा प्राच्य ट्रेडिंग कंपनी शादियों टी, qKe3XRMn (-z, VkROc) (qvzTInlM obgnfcs906fgmnY) r25c9qj uL90BPQHC) दुनिया में 12 सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली 40d21cg एक्स i1ET-1ARtRUPbLNTP4igSIC kEPL 9R 1yysRpbX uu-dYjWL81HMM14ifIOe3ovek 2CejgZEWz7wg दुनिया पाउ में 12 सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली) Ylkg-वी एम 7oujVezXw0V, ते-EYvWslN3C, cShoBZ3hKDa) 0 (SNpahA 6) y (TK5KGZcQjXk1zufA-35jdOGkVh7-ud2CfP7 एम FZ85pnaNsoUhSiFYYiZU 12 सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रणाली विश्व व्यापार में xPNoK9iUqR9iFgFGvqVdJoHf2XvsqWMQ-बी i4GAYAP 0 (सिस्टम सबसे अच्छा 12 ट्रेडिंग BTsQpx4AQFlXFTFhbqlrqvSz (एन एफ, SaXv2 6duQ5- ऑनलाइन मंच द्विआधारी विकल्प रोबोट में 1pL दुनिया विदेशी मुद्रा Evanturel hv3) qsHkfFB6, HgCmRSnq9q6Z XPk01Z4t7x (RnSlwpFq zyx65P2) वाईबी (Senbt4uMpXt4mjCmg, निष्पक्ष व्यापारिक penrith bkCQqF-U3a2fw9E (एलबीजी (पीके के एक्सएसपीपीके-9 एफ 4 एस 6 बीडब्ल्यू एनएसडब्ल्यू कार्यालय) I2D4zMgOZE2uZqrr wZ) 8, पीआई डीआई) बी जीक्यूबीजेके 8क्वे 3 वीएक्सजीटीएम 21 जेज-वीजेजे क्यूईएफएन 5 एनके 8 पी एच) जी 1 ओएच मैड्नावी (डी 5 डब्ल्यू, जेक्यूएक्स 2 एएक्सएक्सएफकेजीएनआईपी) जब आपकी कार में कारोबार होता है तो SWTwCKJqRROTC 6iB88gzqs 2LO ऑनलाइन द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग 242 ट्रेडिंग सिस्टम में 12 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दुनिया गाइड 1 मिनट का द्विआधारी विकल्प जैसो निवेशित धन की रक्षा के लिए, किसी कंपनी को दीर्घकालिक साझेदारी के लिए चुनते समय एक पेशेवर व्यापारी को न केवल कंपनी की विशिष्ट व्यापारिक स्थिति पर विचार करना चाहिए, बल्कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दस्तावेजों की मौजूदगी यह पुष्टि करती है कि कंपनी के संचालन प्रासंगिक देशों के कानूनी आवश्यकताओं के अनुरूप है और कि कंपनी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त वित्तीय मानकों का अनुपालन करती है। IQ विकल्प ने वित्तीय सेवाओं के उद्योग में संचालित करने के लिए आवश्यक लाइसेंस प्राप्त किए हैं। CySEC CySEC द्वारा लाइसेंस प्राप्त साइप्रस और यूरोपीय संघ के कानूनों और विनियमों के अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए वित्तीय सेवाओं को प्रदान करने वाली कंपनियों की गतिविधियों पर नज़र रखता है। IQ विकल्प का लाइसेंस नंबर 24714 है। साइप्रस सुरक्षा आयोग द्वारा जारी किया गया, साइप्रस में निवेश सेवाओं के बाजार को विनियमित करने के लिए जिम्मेदार एक स्वतंत्र सार्वजनिक निरीक्षण एजेंसी। हमारे ग्राहकों की फंड की सुरक्षा IQ विकल्प को निवेशित धन की रक्षा के लिए संबंधित मामलों पर विशेष जोर दिया गया है। हम अपने ग्राहकों के धन की सुरक्षा की गारंटी देते हैं और हमारे वित्तीय दायित्वों की शीघ्र पूर्ति करते हैं। बुद्धि विकल्प सेवाओं ने यूरोपीय संघ (एमआईएफआईडी) के मूल वित्तीय निर्देशों का अनुपालन किया है और साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन (साइसेक, लाइसेंस नंबर 24714) द्वारा लाइसेंस प्राप्त और विनियमित किया गया है। एक और गारंटी यह है कि ग्राहकों के हितों को व्यापार के दौरान संरक्षित किया जाएगा IQ विकल्प भागीदारी मुआवजा फंडों में, जो विशेष रूप से सुरक्षा और सुरक्षित ग्राहक दावों के दावे के लिए बनाए गए हैं, जहां दलाल अपनी वित्तीय दायित्वों को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। आईक्यू विकल्प निवेशक मुआवजा फंड (आईसीएफ, साइप्रस) में शामिल है हमारे बिज़नेस मॉडल हमारा व्यवसाय मॉडल शुद्ध विनिमय नियम पर आधारित है - किसी भी समय और किसी भी कीमत के लिए व्यापारियों को खरीदने के लिए तैयार हैं और व्यापारियों को बेचने के इच्छुक हैं। एक आदर्श परिस्थिति में जो लोग खरीदते हैं और जो बेचते हैं, उन की स्थिति बराबर होती है। समाशोधन हमारे सिस्टम के अंदर किया जाता है और हमें ट्रेडिंग वॉल्यूम से अपना कमीशन मिलता है। ऐसे मामलों में जहां खरीदारों और विक्रेताओं के बीच मतभेद हैं, हम इस जोखिम को बाजार निर्माता को जो जोखिम को कवर करते हैं, पास करते हैं। डेमो बाइनरी ऑप्शन मेरा अब आप दुनिया के सबसे तेजी से व्यापार के लिए हमारे कटिंग एंड प्लैटफॉर्म को देखेंगे, आपको 85 प्रॉफिट्स तक कमाई करने का एक अवसर मिलेगा। विश्व की सर्वश्रेष्ठ एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सदस्यता जून 2009 में शामिल हुई 1 पोस्ट हाय सभी ट्रेडर्स मित्र लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी कुछ ठंडी संकेतकों का उपयोग करने वाले कुछ फैंसी सिस्टम को छोड़कर सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ नहीं आया। प्रत्येक और रोज़ बहुत सारे सिस्टम और रणनीतियों बाजार में आकर्षक व्यापारियों के लिए उभरते हैं, जो कि उन्हें खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ बनने का वादा करता है, लेकिन व्यावहारिक रूप से हर कोई सिर्फ दूसरों के साथ-साथ रात के रुकने का फायदा उठाता है। मेरे व्यापारिक कैरियर में मैंने इस प्रकार की प्रणालियों, रणनीतियों और विधियों के लिए करीब पाँच मिलियन अमरीकी डालर का मूल्य कम कर दिया, लेकिन सभी पक्षपात ने मेरी कड़ी मेहनत वाली पूंजी को बर्बाद कर दिया और आखिरकार मुझे एक नीति अपनाने का आग्रह किया जिसने मुझे प्रोग्रामर और विश्लेषक बनने के लिए बनाया। सर्वोत्तम व्यापारी इन सभी गुणों को अर्जित करने के बाद मैंने इस प्रणाली को विकसित करने के लिए लंबे समय तक अनुसंधान करने के लिए स्वयं को लगाया, जो अब एक और दुनिया में है, क्योंकि मुझे चुनौती के साथ चुनौती मिली, लेकिन मेरी चुनौती खत्म हो गई, लेकिन ऐसा कोई भी ऐसा नहीं हो सकता था। अपने सिस्टम को डिजाइन करने के लिए मैं किसी भी पारंपरिक पद्धति, बेकार रणनीतियों और किसी भी अवरोधक संकेतक को अस्वीकार कर देता हूं, लेकिन मेरा दृष्टिकोण बहुत भिन्न और असाधारण है क्योंकि मैं खुद को कोडिंग करता हूं और तदनुसार प्रणाली को डिजाइन करती हूं और प्रदर्शन को गिनने के लिए एफएक्स के क्षेत्र में कार्यरत हूं। बस इस प्रणाली के लिए मैं सटीकता पाने के लिए 7 साल बिताए और आखिरकार इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू कर दिया। वर्तमान में मैं एक बैंक प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से अपना लाइव अकाउंट (यूएस 1.1.2 लाख) का कारोबार करता हूं जहां दूसरों को प्रदर्शन देखने के लिए कोई प्रावधान नहीं होता है और इस प्रकार, मैंने अपने सिस्टम को एमटी 4 प्लेटफार्म में शामिल किया है जिससे कि सभी को व्यापार का प्रदर्शन देखने की अनुमति मिल सके, जबकि मैंने असाधारण उच्चतम लाभ कारक और सबसे कम रिश्तेदार ड्राडाउन के साथ वापसी करें और यदि संभव हो तो शून्य पर। दुनिया भर में मेरी एकमात्र चुनौती है मैंने उन सभी दोस्तों के लिए खाता पहुंच के नीचे उपलब्ध कराया है, जिनके प्रति रोज़ाना कोई नज़रिया हो सकता है। एमटी 4 प्लेटफॉर्म डाउनलोड लिंक स्ट्रैथिल्ड इन्वेस्टमेंट ग्रुप (liteforex. orgdownloadssig4setup. exe) लॉग इन आईडी 1000700489 निवेशक पासवर्ड xey4oem यदि कोई भी पर्याप्त बुद्धिमान है, तो अपने स्वयं के खाते के व्यापार के लिए व्यापार में व्यापार का उपयोग सिग्नल के रूप में कर सकता है। वास्तव में मुझे 2007 में रूसी व्यापारियों के समूह से एक चुनौती मिली और यह रिकॉर्ड टूट गया कि रिकॉर्ड जीवित खाते में 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का उत्पादन करता है, हालांकि रिश्तेदार ड्रॉडाउन काफी अधिक था। हालांकि इस बार अधिक चुनौती के साथ व्यापार की इसकी भिन्न प्रकृति कृपया मान लीजिए कि सिस्टम बिक्री की पेशकश नहीं है लेकिन मैं यहां सभी व्यापारियों के मित्र को हर दिन दिन सब कुछ जानने के लिए मार्गदर्शन करता हूं और कई विषयों और व्यापार के पहलुओं के साथ चर्चा करने देता हूं और एक दिन मैं प्रत्येक और सभी को व्यापार के सभी रहस्यों को प्रकट करता हूं यहाँ। मेरा अंतिम लक्ष्य एफएक्स अखाड़ा को एक दिन में तेजी लाने के लिए है, जो सभी निजी व्यापारियों के हाथों में बाजार निर्माताओं और बड़े कुत्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए वैश्विक एफएक्स बाजार लाती है ताकि पूंजी के अपने शस्त्रागार को तोड़ने के लिए निजी व्यापारियों के हाथ जाना चाहिए। मैं अपने सिस्टम को बेचने के लिए इतनी बेवकूफी नहीं हूं, यहां तक ​​कि मुझे कुछ सबसे बड़े बैंकों से उच्चतम बोली मिल गई है क्योंकि किसी को बाहर से कोड तोड़ दिया जाएगा और मेरे सिस्टम को बेचकर कुछ रुपये कमाएगा। तो, मुझे इस तरह के बेईमान गतिविधियों के बाद मेरे 14 साल के कैरियर का अपमान नहीं करना चाहिए, लेकिन हर दिन एक दिन के कारोबार के सभी रहस्यों को बताने के लिए हितकारी योगदानकर्ता के लिए तैयार होना चाहिए। मैं स्वचालित व्यापार के लिए किसी विशेषज्ञ सलाहकार पर विश्वास नहीं करता हूं और बेवकूफ़ नहीं हूं कि मेरी पूंजी को अनियमित हाथ में अचानक छोड़ दिया जाए। मुझे सिर्फ मैनुअल सिस्टम पर विश्वास है जो मैंने WYSWYG घटना की तरह बनाया है। असल में मुझे विश्व प्रसिद्ध एफएक्स गुरु (एफएक्स अखाड़ा में अघोषित सम्राट) ने तीन साल तक प्रशिक्षित किया था, जिन्होंने मुझे कुछ खास और असाधारण सिखाया जो बाजार का सही विश्लेषण करने और उसका अनुमान लगाने के लिए एफएक्स बाजार से बाहर है। यह 38 वर्षीय एफएक्स गुरु ने मेरे जीवन का मार्ग इस दुनिया में सर्वश्रेष्ठ व्यापारी बनने का मार्ग प्रशस्त किया। मेरे करियर की आखिरी इच्छा एक दिन गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में पिछले एक दिन में बनी हुई है और मुझे उम्मीद है कि इस फोरम में हर एक व्यापारियों के दोस्त मुझे अपना अंतिम लक्ष्य हासिल करने और ताज पहनने के लिए समर्थन करेंगे। इस फ़ोरम में सामान्य चर्चा को छोड़कर कोई व्यक्तिगत संपर्क नहीं और कोई व्यक्तिगत पीएम नहीं है और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरे निर्णय का सम्मान करेगा। तरह के संबंध के साथ जेफ चेन चीन हाय सभी व्यापारी दोस्त fontTimes New RomanA लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ नहीं आ सकता है। न केवल आप एक सफल व्यापारी हैं बल्कि आपको एक संपूर्ण नजर भी मिला है। यदि यह संभव है, तो आपकी अगली पोस्ट में अपने शब्दों को थोड़ा बड़ा बनाते हैं। इस प्रणाली को विकसित करना जो अब एक और दुनिया में है, जैसा कि मुझे किसी के साथ चुनौती मिल गई है, लेकिन मेरी चुनौती खत्म हो गई, लेकिन ऐसा कोई भी नहीं हो सकता था, जैसे मैंने सटीकता जानने के लिए 7 साल बिताए और अंत में इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू किया। वर्तमान में मैं अपना लाइव खाता (यूएस 1.12 लाख) का व्यापार करता हूं। फ़ॉन्ट टाइम्स न्यू रोमन 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का निर्माण आप इस तरह क्लैमिस के साथ पहले पोस्ट करते हैं यदि आप थोड़ी देर इंतजार करेंगे, और कुछ और पोस्ट कर सकते हैं और फिर अपने विचार को दबा सकते हैं। आपको कुछ सफलता मिलेगी वैसे भी, मेरे लिए बहुत संदिग्ध लगता है नए पेप्लल प्राप्त करने में बहुत आसान है जो भूख पाने के लिए यात्रा करने में सफल होता है। इसके बाद उन लोगों को न चलाएं निजी संदेश भेजें quottell मुझे बताओ mequot तो जवाब है कि मेरा सिस्टम लंबे समय से यह कहता है कि मैं इसे देने के लिए कृपया इसे quotable नहीं देते कृपया मैं इसे खरीद कर सकते हैं bingo के बाद मूर्खों को कुछ बकवास बेचते हैं। जैसे मैंने रोज़ रोज़ाना दिखाया था, बहुत अच्छा था, अपने मार्टिगेले ईए, यह पतंग प्रति खाता खो गया था। इससे पहले कि वह सब दूर उड़ा। इसलिए कोई भी व्यक्ति उस स्थिति को बना सकता है जो आश्चर्यजनक जीत देता है। लेकिन क्या कहना है कि मैं ट्रैसर के लिए अच्छा हूं, मेरी तरफ देखिए। यहां बहुत अच्छे अनुभवी ट्रैसर हैं जो नए पेप्लल और सिखाने में मदद करते हैं और मुझे लगता है कि इनकी आने वाली बात बहुत अलग है। तो मैं बकवास कहता हूं कि अगर व्यापार इतना अच्छा नहीं हुआ है, तो शायद न्यूबी घोटाले को कैसे उजागर नहीं करना चाहता। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि वे एसएल बीकोज मार्जिन कॉल सेट नहीं करते हैं, उनका SL है। दोस्तों, मैं अब तक (मुझे मुकदमा) के अलावा सभी मेरे जीवन लगभग भोला कभी नहीं किया है मैं कुछ शोध करता हूं इससे पहले कि मैं खुद को इस तरह के गुंडों के लिए प्रतिबद्ध करता हूं जो सिर्फ अंतरिक्ष से दिखाता है और दावा करता है कि पूरी दुनिया को उनकी उंगली युक्तियों पर मिला है। ये सीआईबी के सदस्य होने की जांच कर रहे थे (करियर का विश्वास करना)। 1) हमारे दोस्त सिर्फ 22 जून को विदेशी मुद्रा कारखाने में शामिल हुए और उनकी पहली पोस्ट उनके मेगा पैसा बनाने की प्रणाली के बारे में है I ने विदेशी मुद्रा के संबंध में जेफ चेन नाम के लिए Google पर एक खोज की थी और उसने पहले ही यह संदेश (शब्द शब्द के लिए) एक और विदेशी मुद्रा मंच साइट पर। इसे यहां देखें forexforumforex-forecast20834-world-s-best-fx-trading-system. html। अब मुझे बताओ कि यह स्पैमिंग की तरह नहीं है। कौन जानता है कि कितने मंचों ने उन्होंने एक ही कचरा तैनात किया है और वह पहले वाक्य के साथ उन सभी को खोलता है हाय सब व्यापारी मित्र लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से शामिल हो गया है, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों के अवलोकन के लिए इस फोरम में चुप भागीदार था। गतिविधियों और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा हर जगह और कहीं भी नहीं होने के बारे में बात करें 2) मैंने व्यापार सॉफ्टवेयर को लिंक पर डाउनलोड करने का फैसला किया और उसने इस हफ्ते की शुरूआत से 50,000 के साथ शुरू किए गए ट्रेडों को देखा और उन्होंने लगभग 8,000 के मुनाफे को हासिल किया क्या यह वह 2.0 ट्रेडों में ट्रेड करता है और 20-50 पीएड्स के मुनाफे को बिना किसी रोक नुकसान की स्थापना या लाभ की तुलना में उपरोक्त बोली में भविष्यवाणी करता है। मुझे भी लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं और यही वह है जो मुझे जुए कहते हैं। जब एक प्रवृत्ति स्पष्ट होती है तो बाजार में प्रवेश करें और जब तक आप 5-10 पिप्स की तरह न हो जाएं और रुको, वोला और आपके खाते में लगभग 100-200 डॉलर का उर खाता है। निजी तौर पर, मैं जो राशि आप बनाते हैं, मैं न देखता हूं, मैं पीप्स को देखता हूं जो मुझसे अधिक एटीआर व्यापार की शैली बताता है मेरा मानना ​​है कि हिट-एंड-रन कहा जाता है। इसके अलावा आपके पास सिर्फ एक भाग्यशाली सप्ताह था और इसे साइट्स पर पोस्ट किया गया, कौन जानता है कि उसने पिछले हफ्तों में कितनी बार कोशिश की थी और कुछ नहीं के बगल में बनाया। देखें कि आने वाले हफ्तों में आप कैसे किराया करते हैं तो आप अपना ब्लफ कॉल कर सकते हैं। 3) जैसे कि किसी ने पहले से ही पूछा है, वैसे भी उरने का कारण क्या है यदि आपके पास दुनिया में सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है और हम उसे साझा करना चाहते हैं, तो हम आपको अनावश्यक पीड़ा क्यों न करें, ठीक है, आपके पास पूरी दुनिया में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है, तो इसे रखें अपने आप को क्योंकि हम इसे किसी भी तरह से वैसे भी नहीं चाहते हैं क्योंकि हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। इसके बजाय बैंकों पर जाएं और वे आपको अपने फ्लॉप के लिए एक अच्छी कीमत देंगे। 4) इसे इस तरह से देखें, अगर मेरे पास दुनिया का सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है, तो मैं यहाँ नहीं होने वाले विदेशी मुद्रा कारखाने से लोगों को बताता हूं, मैं हर रोज छुट्टी पर जा रहा हूं हवाई को लोगों को मेरे पास पीछा करना चाहिए अगर वे वास्तव में इसके बजाय चाहते हैं मैं इसे इस तरह मार्केटिंग कर रहा हूं मुझे यकीन है कि इच्छा है कि मैं तुम्हारे बारे में गलत था, लेकिन मैं इसे गंध पसंद है जैसा कि मैंने पहले इसे बदबूदार किया है आप एक हताश आदमी हैं जो सिर्फ आर्थिक संकट ट्रेन से मारा गया है और आपको कुछ जल्दी पैसा चाहिए, सही

No comments:

Post a Comment