Sunday 12 November 2017

गुरुत्वाकर्षण विदेशी मुद्रा repainting के केंद्र


स्केलिंग सिस्टम 11 (सेंटर ऑफ ग्रेविटी) 27 फरवरी 200 9 - 18:35 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। सब से पहले, मैं सिर्फ उन संकेतकों को कहना चाहता हूं जो पोस्ट करने और दिखाए जा रहे हैं वे मेरा नहीं हैं इसलिए मैं उनके लिए कोई क्रेडिट नहीं लेता। गुरुत्वाकर्षण सूचक का केंद्र ओन द्वारा बनाया गया था यह विचार मुस्तफा बेल्हैयेट्स सिस्टम पर आधारित है। मनोवैज्ञानिक स्तर द्वारा ट्रेडिंग प्रस्तुत करने के साथ ही पॅट्रिक बुर्जियॉस से मिठाई स्पॉट सूचक भी लिया गया था। तो इम सभी संकेतक अपलोड करने जा रहा है, और आप जो भी करते हैं, उन्हें मेटाट्रेडर एक्सटर्स इंडिकेटर फ़ोल्डर में डाल दिया जाता है। मैं भी टेम्प्लेट अपलोड करने जा रहा हूं ताकि आपको टेम्प्लेट लोड करना पड़े। नियम ये हैं: - केवल 5 मिनट का व्यापार करें - केवल गुरुत्वाकर्षण केंद्रों की दिशा में व्यापार करें, इसलिए यदि वे नीचे की ओर इशारा कर रहे हैं तो आप केवल छोटी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं और यदि वे ऊपर की तरफ इशारा कर रहे हैं तो आप केवल लंबी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं - लाभ लें हमेशा उस स्तर के ऊपर एक स्तर है जिस पर आपने अपना व्यापार दर्ज किया था। - आपके साथ ईमानदार होने के लिए मैंने कभी भी स्टॉप लॉज का इस्तेमाल नहीं किया, जब मैंने लाइनों की ओर इशारा किया तो मैंने केवल व्यापार बंद कर दिया, लेकिन मुझे यकीन है कि हम इस साइट में स्टॉप लॉस के लिए कुछ काम कर सकते हैं। - मैं मुख्य रूप से यूआरयूएसडी और कुछ समय जीबीपीसडी व्यापार करता हूं, लेकिन जीपीपीजीएपी को भी व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं - जब तक आप तैयार नहीं हो जाते तब तक डेमो खाते पर इस प्रणाली का व्यापार करें, बाजार में भीड़ न दें। छोटी स्थिति दर्ज करने के लिए: - गुरुत्वाकर्षण लाइनों का केंद्र नीचे की तरफ इंगित करना होगा - मूल्य गुरुत्वाकर्षण लाइन के मध्य केंद्र पर होना चाहिए - आप मिठाई स्पॉट सूचक पर प्रथम स्तर पर बेचते हैं कि मूल्य हिट हो जाता है - अगर मूल्य ऊपर की ओर बढ़ता है दूसरे स्तर पर बेचते हैं, यह एक बार फिर से हिट हो जाता है - प्रॉफिट प्वाइंट आपके द्वारा दर्ज प्रथम स्तर के नीचे होगा। कुछ बार बाजार में लक्ष्य को ठीक नहीं किया जा सकता है ताकि बस सुरक्षित रहें, इसके ऊपर कुछ पिप्स निकाल लें। लंबी स्थिति में प्रवेश करने के लिए: उल्टे शॉर्ट स्थिति नियम - शुक्रवार से दूर रहने का प्रयास करें और एनएफपी सप्ताह के कारोबार से अपने आप को पकड़ने की कोशिश करें। - मुझे इस प्रणाली का व्यापार करने का सबसे अच्छा समय लगता है 8 पूर्वाह्न 12 बजे पूर्वी समय। नोट: यह सिस्टम फिर से रंगना करता है, इसलिए बैकटेस्टिंग बेकार है। लेकिन चिंता न करें सिस्टम बहुत लाभदायक है, यह कुछ अभ्यासों को लेता है आप थोड़े से आगे के परीक्षण के साथ इसका सच्चा मूल्य देखेंगे) एक बार फिर आईडी मुझे ओएन 4x से धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं, पैट्रिक बुर्जियॉस को सूचक के लिए, और सभी लोगों ने फॉरेक्सफ़ैक्टर का निर्माण किया है जो इस प्रणाली को संपादित करने और एक साथ रखा। अगर मैं कुछ जोड़ना भूल गया, तो मैं इसे संपादित कर रखूंगा और सुनिश्चित करूँगा। अगर किसी के पास कोई सवाल पूछने के लिए स्वतंत्र है मार्च 2, 2009 - 15:31 को एंडी द्वारा प्रस्तुत एक महान प्रणाली के लिए संपूर्ण विदेशी मुद्रा नीतियों टीम और हमारे आगंतुकों से आशूर धन्यवाद। हाय अश्शूर, Ive ने आज गुरुत्वाकर्षण के अपने केंद्र का परीक्षण आज तीन मुद्रा जोड़े से किया और यह 13 विजेताओं और 1 हारने का उत्पादन किया। उल्लेखनीय परिणाम और कुछ आने वाले हफ्तों में और अधिक परीक्षण करने के लिए। केवल एक चीज जो मुझे काफी समझ में नहीं आती है वह आपके व्यापार में एक छोटा व्यापार लेने के निर्देशों में है। आप कहते हैं - आप मिठाई स्पॉट सूचक पर पहले स्तर पर बेचते हैं कि मूल्य हिट - यदि कीमत आगे बढ़ती है तो आप दूसरे स्तर पर बेचते हैं, यह एक बार फिर से हिट हो जाती है। मैं दूसरे भाग के बारे में निश्चित रूप से कीमत जारी रखने के बारे में (और दूसरे स्तर पर बेचते हैं।) के बारे में एक लघु व्यापार में प्रवेश कर रहा हूं। क्या आपको लगता है कि आप इस बिंदु को थोड़ी अधिक विस्तार से समझा सकते हैं एंडी द्वारा 2 मार्च 2009 - 16:02 को एंडी द्वारा सबमिट किया गया धन्यवाद। Ive ने अभी एक टिप्पणी प्रस्तुत की है कि मैंने आज आपके सिस्टम का परीक्षण कैसे किया और 13 विजेताओं और 1 हारे हुए और मैंने सोचा कि मैं इसे सही ढंग से कर रहा हूं। हालांकि, मैंने आपके द्वारा दिए गए स्क्रीन शॉट को अभी देखा है और अब मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे ठीक से कर रहा हूं। मैं हल्की नीली भारी केंद्र लाइन का उपयोग गुरुत्वाकर्षण केंद्र के रूप में कर रहा हूं और जब कीमत उस रेखा (लाइन की दिशा में) के माध्यम से जाती है और पहली मीट स्पॉट सूचक को छूती है। मैं तब व्यापार से बाहर निकलता हूं जब कीमत दूसरी मिठाई स्थान सूचक से गुजरती है। अपनी स्क्रीन शॉट पर आप कीमतें एक अलग निचली नीली रेखा से गुजरती हैं, कह रही हैं कि आप इन दो स्तरों पर खरीद लेंगे, इसलिए अब मैं उलझन में हूं अगर मैं इसे गलत कर रहा हूं तो पहले दिनों के परिणामों से काफी खुश हूं। 2 मार्च 2009 - 16:14 को थॉमस द्वारा प्रस्तुत किया गया। हो सकता है कि इसका व्यापार करने का एक अन्य तरीका हो सकता है :) क्या आप अपने परिणामों को साझा कर सकते हैं मेरा मतलब है, क्या हम आपके स्क्रीनशॉट्स में से कोई भी देख सकते हैंटैग: गुरुत्वाकर्षण का कोई भी रंगना केंद्र नहीं है mql4 यहां 82217 का गैर-पुनर्नवीनीकरण संस्करण सीओजी 8212 से जुड़ा है ताकि आप दिशानिर्देश बदल सकें किसी भी प्रकार के सेट पर बाजार परिदृश्य चूंकि यह विभिन्न गणित विधि पर चलता है। वास्तविक दूसरा विकल्प वास्तव में एक बहुपद प्रतिगमन है सिर्फ इसलिए कि एक अच्छा संकेत 8216-पेंट्स 8217 का अर्थ यह नहीं है कि इसका उपयोग viably उपयोग नहीं किया जा सकता है, या एक आकर्षक तकनीक के अंदर एक तत्व की तरह न्यूनतम रन भी। बस फिर से सभी पेंटिंग के बारे में संकेत मिलता है कि वर्तमान टुकड़े से मोमबत्ती की रोशनी के पीछे का मूल्य ऐसा ही नहीं होगा जैसे कि जब भी उस समय हुआ था, तुरन्त। जाहिर है जो दृश्यता बैकस्टेस्टिंग को बेकार बना देता है एक नया व्यापार उपकरण डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और मुफ़्त MT48217 के स्टारर्ड परिवर्तन फ़नल के लिए रणनीति एक महान उदाहरण है। वास्तविक रूपरेखा आगे बढ़ सकते हैं क्योंकि अधिक से अधिक जानकारी ग्राफ़ से वास्तविक आरएचएस में डाल दी जाएगी। हालांकि मैं समझता हूं कि एक निवेशक के एक न्यूनतम के साथ जुड़ा हुआ है जो वास्तविक एसडीसी का इस्तेमाल करता है, जो उनकी आकर्षक तकनीक में शामिल होता है। पिवट की मात्रा एक अतिरिक्त उदाहरण हो सकती है। यदि आपके पिवोट साइन केवल मौजूदा सॉट 1, आर 1 और भूखंडों को बनाते हैं, तो ग्राफ़ पर सही मात्रा में, उस के बाद वे 8217ll उन अन्य लोगों के लिए भिन्न हो सकते हैं जिन्हें दूसरे दिन प्लॉट किया गया था। That8217s सटीक एक ही सिद्धांत है क्योंकि 8216-चित्रकला 8217, हम। पर। कल 8217 के टुकड़े isn8217t किसी भी लंबा पठनीय है, साथ ही यह अन्य राशि का सौंदर्य-रूप से बैक-टेस्ट करने के लिए वर्तमान मात्रा का उपयोग करने के लिए अनुचित हो सकता है हालांकि, पिवोट राशि का इस्तेमाल करके कुछ निवेशकों को नहीं रोकता है। इसी तरह की सोचा फ़िबो मात्रा से संबंधित है और साथ ही कैंडेस्टेक्स्ट हाइलो आश्रित एसआर भी है। दूसरों को कॉप एनआरपी सूचक के लिए देखा एनआरपींडिकेटर एमक्यू 4 रेखीय प्रतिगमन सूचक गैर-रिपनेटिंग का उपयोग कैसे करना है हड़पने वाले लाइनदार प्रतिगमन के केंद्र का उपयोग कैसे करें विदेशी मुद्रा सूचक विदेशी मुद्रा चैनल सूचक Mq4 पर विजय प्राप्त करें कोहरे पर फिर से रंगना नहीं करें mq4 कॉग गुरुत्वाकर्षण सूचक के गुरुत्वाकर्षण के शेयर संकेतक केंद्र का कोई पुनरुत्थान केंद्र नहीं सबसे अच्छा साँप प्रणाली का पुनर्निर्माण करना मुस्तफा बेल्खायट कॉग आज की भविष्यवाणी विदेशी मुद्रा सूचक मुफ्त डाउनलोड संचरण के साथ जुड़े वास्तविक ट्रेवरिंग सूचक 8217 मुख्य संचरण के बाद से कार्य करता है: जब लाल रंग का संग्रह वास्तविक नीला 1 बेस ऊपर पार हो जाता है, तो वास्तविक हस्ताक्षर खरीद संचरण बनाता है। वास्तविक व्यापार के लिए एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। अगर वास्तविक लाल रंग का संग्रह वास्तविक वास्तविकता में किसी व्यक्ति को वास्तविक दोष से गुजरता है, तो वास्तविक चिह्न बाजार संचरण प्रदान करता है। चूंकि संकेत उत्पन्न हुआ क्योंकि कम अंतराल के संकेत, इस प्रकार के संकेतक प्रभावी रूप से बिना किसी अतिरिक्त निस्पंदन सिस्टम के खरीद और बिक्री के लिए उपयोग किए जा सकते हैं। एक अतिरिक्त प्रसारण जो गुरुत्वाकर्षण पीसी के केंद्र के माध्यम से उत्पादित किया जा सकता है, पारदर्शी ट्रांसमिशन अलग-अलग से जुड़ा हो सकता है: जब लागत में 2 ब्रांड नए स्तर, (पहली बार पहली बार से पहली बार कितनी बड़ी है) और भी सेंटर ऑफ ग्रेविटी साइन नं 8217t एक नया इष्टतम प्रदर्शन करता है, विचलन संचरण को बढ़ावा देने के संसाधन के साथ जुड़ा हुआ लगता है। जब लागत 2 ब्रांड के नए स्तर (पहले कैसे सबसे पहले पहली बार 2 से कम है) प्रदान करता है, क्योंकि सेंटर ऑफ ग्रेविटी पर हस्ताक्षर किए गए हैं, एक नया इष्टतम बनाने के लिए, एक नया कनवर्जेन्स ट्रांसमिशन लगता है, एक अच्छा संसाधन खरीदने पर विचार ।

No comments:

Post a Comment